बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े दो दिवसीय दौरे पर आ रहे पटना, दो जिलों में करेंगे बैठक

बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े दो दिवसीय दौरे पर आ रहे पटना, दो जिलों में करेंगे बैठक

पटनाः बिहार बीजेपी के प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े दो दिवसीय दौरे पर पटना आ रहे हैं। इस दौरान वे दरभंगा और भागलपुर में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और समीक्षा करेंगे। प्रभारी के आगमन को लेकर पार्टी तैयारी में जुट गई है. इसके पहले विनोद तावड़े 14 अक्टूबर को तीन दिवसीय दौरे पर पटना आये थे। 

15 नवंबर को आयेंगे बिहार

बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े 15 नवंबर को पटना आ रहे हैं. इस दौरान वे दरभंगा में 9 जिलों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। बैठक में वे संगठन को लेकर चर्चा करेंगे और संगठन से जुड़े नेताओं को टास्क देंगे। इसके बाद अगले दिन यानि 16 तारीख को प्रभारी विनोद तावड़े भागलपुर जायेंगे। वहां भी वे उस इलाके संगठन जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठेंगे। पिछली दफे अपने दौरे में विनोद तावड़े मुजफ्फरपुर और पटना में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुके हैं.

पिछले महीने तीन दिवसीय दौरे पर आए थे बिहार

पिछले महीने के अपने दौरे में बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने पटना में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक भी ली थी। साथ ही कोर ग्रुप के सदस्यों से वन-टू-वन बात भी की थी. कोर ग्रुप की मीटिंग लेने के बाद तावड़े मुजफ्फरपुर और पटना में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और पार्टी की रणनीति पर चर्चा की थी 

Find Us on Facebook

Trending News