बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की माफ़ी की बात को बिहार बीजेपी ने बताया एक चुनावी स्टंट है, कहा- झांसे में नहीं आनेवाली बिहार की जनता

तेजस्वी की माफ़ी की बात को बिहार बीजेपी ने बताया एक चुनावी स्टंट है, कहा- झांसे में  नहीं आनेवाली बिहार की जनता

Patna : बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद के शासनकाल में हुए गलतियों को लेकर जनता से माफी मांगी है। तेजस्वी ने कहा है कि यदि राजद के 15 काल के शासनकाल में यदि कोई गलतियां हुई है तो वे उसे लेकर बिहार की जनता से माफी मांगते है। 

इधर तेजस्वी की इस माफी के बात पर बिहार बीजेपी के ओर से तंज कसा गया है। बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव द्वारा राजद शासनकाल की गलतियों पर माफ़ी माँगने को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि, "तेजस्वी किस मुंह से माफ़ी मांग रहे हैं? क्या लालू प्रसाद जी ने कभी माफ़ी मांगा है? 

निखिल आनंद ने कहा है कि तेजस्वी द्वारा राजद शासनकाल की गलतियों को स्वीकार करने से बेहतर है कि लालू प्रसाद जी अपना पक्ष खुद प्रस्तुत कर अपनी तमाम गलतियों को बतायें और माफ़ी मांगे। तेजस्वी की माफ़ी सिर्फ एक चुनावी स्टंट है जिसके झांसें में बिहार की जनता नहीं आने वाली है।

उन्होंने तेजस्वी से सवाल पूछते हुए कहा  है कि चीन-पकिस्तान की भारत विरोधी गतिविधियों के लिए देश की जनता उन देशों को माफ नहीं करेगी। कश्मीर की बर्बादी और सिख दंगों को लिए कांग्रेस को भी देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। ठीक उसी तरह 15 सालों के शासनकाल की गलतियों के लिए राजद को बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

Suggested News