भारी कन्फ्यूजन से गुजर रही है बिहार कांग्रेस, इस बार राहुल को शिव तो प्रियंका को बताया दुर्गा, पोस्टर में पीएम मोदी भी..

पटना- कांग्रेस ने काफी वक्त बाद अपने बुते पर गांधी मैदान पर रैली का आयोजन किया है. 3 फरवरी को होने वाली इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिरकत कर रहे हैं. लोगों के जुटान के लिए हर ताम-झाम को अपनाया जा रहा है. लेकिन बिहार के कांग्रेसियों के बीच उत्साह कुछ ऐसा है कि वो हर रोज अपने नेता राहुल गांधी का रुप बदल दे रहे हैं. कांग्रेसियों के बीच भारी कन्फ्यूजन है. कोई राहुल गांधी को कभी राम बना दे रहा है तो कोई सेनापति.

लेकिन इस बार बिहार के कांग्रेसियों ने राहुल गांधी को भोले शंकर बना दिया है. बिहार के कांग्रेसी यहीं नहीं माने इस बार पोस्टर में प्रियंका गांधी को दुर्गा के अवतार में दिखा दिया है. कांग्रेस के एक नेता ने पटना की सड़कों पर राहुल गांधी के गुनगान में जो पोस्टर लगाया है उसमें प्रियंका गांधी को पीएम मोदी का वध करते दिखाया गया है.

रैली को लेकर कांग्रेसियों के इस उत्साह पर विपक्ष लगातार चुटकी ले रहा है. लेकिन इस बार पटना की सड़कों पर जो पोस्टर लगाया गया है. इस पर बिहार की सियासत के गरमाने के पूरे आसार हैं. इस पोस्टर में पीएम मोदी को कांग्रेस ले आई है. देखना है कि इस पोस्टर पर बीजेपी कैसी प्रतिक्रिया देती है.

Find Us on Facebook

Trending News