बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहुभोज में शामिल होने जा रहे हैं युवक को जिगरी दोस्त ने गोली मारकर कर दिया मौत के हवाले

बहुभोज में शामिल होने जा रहे हैं युवक को जिगरी दोस्त ने गोली मारकर कर दिया मौत के हवाले

BEGUSARAI :  बेगूसराय में अपराध का कहर लगातार जारी है। इस कड़ी में एक मित्र ने अपने ही जिगरी दोस्त को गोली मारकर हत्या कर आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैला दी है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उसे एक निजी अस्पताल भेजा जहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल वार्ड संख्या 1 निवासी कन्हैया लाल साह का लगभग 21 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई है।

घटना मंगलवार की  देर शाम नगर थाना क्षेत्र के ज्ञान भारती स्कूल स्थित एनएच 31 किनारे की है। मृतक का मामा रोहित कुमार ने बताया कि वह मीरगंज निवासी अपने नाना महेंद्र शाह के यहां  रह कर कपड़े की दुकान में बरसों से काम करता था रोहित ने बताया कि बीते मंगलवार को वह नगर थाना क्षेत्र के चट्टी  स्थित अपने मित्र सौरभ जैक के यहां बहू भोज में शामिल होने जा रहा था, तभी उसके मित्र ने उसे गोली मार कर हत्या कर दी। हालांकि गोली मारने के कारणों को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

सनसनीखेज हत्या की खबर मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज आगे की जांच में जुट गई है। हालांकि दूरभाष पर भी घटना के संबंध में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज करती रही। सूत्रों की माने तो इस घटना में  तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Suggested News