BIHAR CRIME : घर से खींच कर 25 वर्षीय युवक की पहले की निर्मम पिटाई, बाद में गोली मारकर की हत्या, क्षेत्र में सनसनी

BIHAR CRIME : घर से खींच कर 25 वर्षीय युवक की पहले की निर्मम पिटाई, बाद में गोली मारकर की हत्या, क्षेत्र में सनसनी

BEGUSARAI : खबर है बिहार के बेगूसराय से जहां एक बार फिर अपराधियों ने घर से खींच कर लगभग 25 वर्षीय युवक की निर्मम पिटाई के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। आनन फानन परिजनों ने इकलौते पुत्र को जीवित होने की आस में इलाज के लिए  घायल को सदर अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। इस हत्या के बाद जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। 

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 चेड़िया गांव की है। वहीं मृतक युवक की पहचान वॉड संख्या 8 चेरिया गांव निवासी अशोक कुमार सिंह का 25 वर्षीय इकलौता पुत्र सुष्मित सुजान उर्फ बंटी कुमार के रूप में की गई है।मृतक के पिता ने बताया कि रविवार की देर शाम खाना खाने के बाद घर से निकल कर अपने दरवाजे पर बैठा था। तभी अपराधी आकर उसे खींच कर ले गया और पहले जमकर  पिटाई किया फिर बाद उसे गोली मारकर हत्या कर दी।  इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 

पुलिस पर परिजनों ने लगाया आरोप

इस घटना के बाद ग्रामीणों में पुलिस की संवेदनहीनता को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने घटनास्थल से लेकर सदर अस्पताल तक सुधि लेने की जहमत अब तक नहीं उठाई है। वहीं भगवानपुर थाना अध्यक्ष  मनीष कुमार ने घटना से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए बताया कि मामले की अब तक किसी ने जानकारी नहीं दी है। फिलहाल इस घटना की जानकारी ली जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News