Bihar : जीजा से वफा निभाने के लिए पति से की बेवफाई, शौहर का अपहरण करा कर मार डाला

Bihar : जीजा से वफा निभाने के लिए पति से की बेवफाई, शौहर का अपहरण करा कर मार डाला

PURNIA :  शादी से पहले जीजा से चल रही मोहब्बत निकाह के बाद भी जारी रही। जो कि युवती को शौहर को नापसंद था। ऐसे में युवती ने अपने जीजा के लिए शौहर को ही रास्ते से हटाने का इरादा कर लिया और आखिरकार उसकी हत्या करा दी। मामला पूर्णिया जिले के मुफसिल थाना कालीगंज का है। मृतक का नाम बाबुल बताया गया है, जो साइकिल दुकान चलाने का काम करता है। बुधवार को उसका शव धमदाहा थाना के तुलसी कुड़िया से बरामद किया गया। 

मामले में बताया गया कि मंगलवार शाम स्कार्पियो सवार चार अपराधियों ने साइकिल दुकानदार बाबुल को जबरन अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद अपराधी उसे धमदाहा ले गए. रास्ते में ही अपराधियों ने गला दबाकर बाबुल की हत्या कर दी और शव को धमदाहा थाना के तुलसी कुड़िया के पास फेंक दिया. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि बाबुल की पत्नी का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध था. इसको लेकर पहले भी पंचायत हुई थी लेकिन पंचायत में जीजा ने अवैध संबंध की बात से इनकार कर दिया था. मृतक की मौसी ने कहा कि बाबुल के साढ़ू मोहम्मद चांद अक्सर उनके घर आया करता था. घर सुना पाकर दोनों जीजा-साली एक साथ रंगरेलियां मनाया करते थे. जब पति ने इसका विरोध किया तो पत्नी रिस्ताना खातून और उनके जीजा चांद ने साजिश रचकर पहले तो बाबुल को अगवा कर लिया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया.

हिरासत में जीजा साली
मुफस्सिल थाना प्रभारी आदित्य रंजन को जैसे ही बाबुल को अगवा करने की जानकारी मिली, उन्होंने टेक्निकल सेल की मदद से छानबीन शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने धमदाहा के तुलसी कुड़िया से बाबुल का शव बरामद किया. सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि आरोपी जीजा मोहम्मद चांद और साली रिस्ताना खातून समेत चार आरोपी को महज कुछ घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया. जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से बाबुल का अपहरण किया गया था, उस गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया. सदर एसडीपीओ ने कहा कि जीजा और साली के बीच अवैध संबंध था. इसी वजह से मृतक की पत्नी रिस्ताना खातून और उसके जीजा ने मिलकर बाबूल की हत्या करवा दी .

Find Us on Facebook

Trending News