बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: मनचलों का बढ़ा मन, छेड़खानी की शिकायत करने पर घर में घुसे, किया तलवार से हमला

BIHAR CRIME: मनचलों का बढ़ा मन, छेड़खानी की शिकायत करने पर घर में घुसे, किया तलवार से हमला

KAIMUR: कैमूर जिले के मोहनिया शहर में पढ़ने वाली छात्राएं काफी परेशान है, वजह है सड़क पर छेड़खानी करने वाले मनचले. आए दिन छेड़खानी की वारदात से आजिज होकर छात्राओं ने परिजनों से इस संबंध में शिकायत की. परिजन जब लड़कों से बातचीत करने गए तो वहां मामला विवाद में बदल गया.

मनचलों ने परिजनों से कफी देर तक बहस की और धमकियां भी दी. इससे भी मन नहीं भरा तो वह सभी जबरन घर में घुस गए और तलवार से परिजनों पर हमला कर दिया और परिजनों की पिटाई करने लगे. उन्होनें तलवार से परिजनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. आवाज सुनकर जबतक मोहल्ले वाले पहुंचे सभी मनचले फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित परिवार ने मोहनिया थाने में आवेदन दर्ज कराया. आवेदन मिलते ही मोहनिया पुलिस तुरंत हरकत में आई और मनचलों के ठिकानों पर छापेमारी की. सभी आरोपी फरार हैं और अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. 

घटना को लेकर पीड़ित शख्स ने बताया कि बहन और चाची की लड़कियां जब भी कोचिंग से घर लौटती हैं, मनचले उनके पीछे पड़ जाते हैं और फब्तियां कसते हैं. हम लोग जाकर पूछे तो मनचले घर आकर तलवार और पिस्टल लहराने लगे और हमला बोल दिए. जब पब्लिक दौड़ी तब जाकर हम लोगों को छोड़कर वे लोग भाग गए. वारदात के संबंध में मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है एक व्यक्ति ने अपने घर की लड़कियों से छेड़खानी करने का मामला थाने में दर्ज कराया है. पूर्व में भी मारपीट का मामला चल रहा था. जांच की जा रही है जल्द गिरफ्तारी होगी पुलिस छापेमारी कर रही है.

Suggested News