BIHAR CRIME: पंचायत चुनाव हुआ रक्तरंजित! मुखिया पद के उम्मीदवार को अपराधियों ने सरेराह गोलियों से भूना

BIHAR CRIME: पंचायत चुनाव हुआ रक्तरंजित! मुखिया पद के उम्मीदवार को अपराधियों ने सरेराह गोलियों से भूना

BHAGALPUR: बिहार में पंचायत चुनाव का आयोजन भले ही शांतिपूर्ण तरीके से कराने का दावा सरकार और चुनाव आयोग का रहा हो, मगर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। मतदान के पहले ही प्रत्याशियों पर हमला कराया जा रहा है, तो वहीं मतदान के दौरान बूथ पर ही झड़प हो जा रही है। 

इसी क्रम में खबर आई नवगछिया क्षेत्र के रंगरा थाना क्षेत्र से, जहां मुरली पंचायत में मुखिया चुनाव की तैयारी कर रहे अभिषेक कुमार उर्फ छोटू सिंह को अपराधियों ने देर रात गोली मारकर घायल कर दिया। घायल जब प्रचार कर अपने घर के दरवाजे पर पहुंचा तब पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें अभिषेक को दो गोली लगी। जिसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए उसे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस मामले में घायल पवन कुमार कहना है कि चुनाव में खड़े होने को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। घायल का कहना है कि तीन साल पहले उसके पिता की भी हत्या की गई थी। चुनाव में खड़ा होने की वजह से ही विरोधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं घटना के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News