BIHAR CRIME: 8 दिनों से लापता बच्चे का सुराग लगाने में पुलिस विफल, परिजनों ने आईजी से लगाई बरामदगी की गुहार

BIHAR CRIME: 8 दिनों से लापता बच्चे का सुराग लगाने में पुलिस विफल, परिजनों ने आईजी से लगाई बरामदगी की गुहार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र स्थित दामू चौक के रहने वाले अमरेश कुमार का 14 वर्षीय पुत्र समीर कुमार 27 अगस्त को दोपहर 2:30 बजे रहस्यमयी तरीके से अचानक दामू चौक से छाता चौक वाले रास्ते में गायब हो जाता है। शाम में उसकी खोजबीन को लेकर काफी प्रयास किया गया। 

काफी प्रयास करने के बावजूद भी समीर के नहीं मिलने पर काजी मोहम्मदपुर थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई ग । पुलिस द्वारा सही तरीके से खोजबीन ना करने के कारण परिजनों ने मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से भी गुहार लगाई। बावजूद इसके परिजनों को सिर्फ बच्चा बरामद हो जाने का सांत्वना ही मिला काफी समय बीत जाने के बाद भी जब बच्चा बरामद नहीं हुआ। एक हफ्ते बीत जाने के बाद अब परिजन हताश हो चुके हैं।

दुखित परिजन बीते दिन पुलिस महानिरीक्षक गणेश कुमार के पास पहुंचे और अपने बच्चे के सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगाई। परिजनों ने बताया कि कुछ संदिग्ध नंबर भी उन्होंने थाना प्रभारी को उपलब्ध करवाया परंतु सही तरीके से छानबीन भी नहीं किए जाने के कारण बच्चे की बरामदगी पर अभी संशय बना हुआ है। जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है परिजनों की उम्मीद हताशा में बदलती जा रही है।



Find Us on Facebook

Trending News