बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आधी रात को व्यावसायी की गोली मारकर हत्या, पैसे और बाइक सलामत, अब हत्या के कारणों पर उलझन में पुलिस

आधी रात को व्यावसायी की गोली मारकर हत्या, पैसे और बाइक सलामत, अब हत्या के कारणों पर उलझन में पुलिस

सीतामढ़ी। (Bihar Crime) जिले की पुलिस व्यवस्था को आईजी द्वारा अपराधियों पर लगाम लगाने की नसीहत काम नहीं आई है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकिं होली के दो दिन पूर्व अपराधियो ने जिले के एक कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी है। मामला जिले के बेला थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के विशनपुर तेलियाही टोला निवासी नरेंद्र कुमार के रूप में की गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरेंद्र अपने नेपाल बॉर्डर के निकट स्थित अपनी कपड़ा दुकान बंद कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। तभी रास्ते मे अज्ञात बाइक सवार अपराधियो ने ओवरटेक कर घेर लिया तथा गोली मार वहां से भाग गए। गोली की आवाज सुन अन्य राहगीर वहा रुककर घायल स्थिति में उन्हें परिहार पीएचसी में भर्ती कराया। जहा चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बाइक और पैसे सलामत

हालांकि पुलिस उलझन में है कि उसका बाइक और पैसा कुछ भी नही लूटा गया है। इस वजह से लोगो का मानना है कि मामला गांव के भूमि विवाद से भी जुड़ा हो सकता है। बेला थाना पुलिस मामले को दोनों एंगिल से देखते हुए जांच कर रही है। वही मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है।


Suggested News