BIHAR CRIME: दोस्त को लूटना पड़ गया महंगा, पुलिस ने लूट की एक तिहाई रकम सहित आरोपियों को किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: दोस्त को लूटना पड़ गया महंगा, पुलिस ने लूट की एक तिहाई रकम सहित आरोपियों को किया गिरफ्तार

SAMASTIPUR: समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र में विगत 27 जुलाई को जर्दा व्यवसाई से तीन लाख की लूट हुई थी। उस मामले में जर्दा व्यवसाय कर्मी ने पूसा थाना में लूट की घटना के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी। वहीं घटना के बाद पूसा थाना अध्यक्ष निशा भारती घटना के अनुसंधान में जुट गई थी। महज 7 दिनों में पुलिस ने लूटकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पूसा एसएचओ निशा भारती के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, जिसमें तकनीकी टीम भी शामिल रही। तकनीकी अनुसंधान के आधार पर संलिप्त अपराधियों की पहचान कर छापेमारी शुरू की गई। जिसमें 5 अपराधी पुलिस गिरफ्त में आए। घटना में लूटा गया ₹3,00,000 में से ₹83,000 की रकम बरामद कर ली गई है। साथ ही लूटी गई स्कूटी सह मोबाइल भी पुलिस के कब्जे में ले लिया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जर्दा व्यवसाई के कर्मी राजा कुमार और टिंकू कुमार के दोस्तों ने ही मिलकर लूट की योजना बनायी थी। जिसके बाद पैसा लेकर जा रहे राजा और टिंकू के तीन अन्य साथी सुनसान जगह पर आकर इस घटना का षड्यंत्र रच अंजाम दिया।

जिसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ राजा और टिंकू ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी। तकनीकी अनुसंधान में ललन कुमार, चंदन कुमार और आशीष कुमार, जो राजा टिंकू के दोस्त हैं, उन्हें गिरफ्तार किया गया है और जेल भेज दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News