बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: कोरोना संक्रमण का ऐसा खौफ की कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद की भी ले ली जान

BIHAR CRIME: कोरोना संक्रमण का ऐसा खौफ की कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद की भी ले ली जान

PATNA: पूरे देश में कोरोना तबाही मचा रहा है, हर तरफ लोग अपनी जिंदगी के लिए जद्दोजहद करते दिखाई दे रहे हैं. यह अब हालात यह है कि मरीजों की सासों की भी कीमत लगने लगी है. इस वजह से लोगों में काफी ज्यादा नकारात्मकता भर गई है. आए दिन संक्रमण और संक्रमण और संक्रमण से होने वाली मौत की खबरें देख लोग घबरा से गए हैं और डर की वजह से लोग जुर्म को अंजाम देने से भी पीछे नहीं हट रहे.

कोरोना संक्रमण से खौफ का मामला सामने आया है पटना में, जहां पत्नी के कोरोना संक्रमित होने पर पति इतना नाराज हो गया कि उसने उसकी जान ले ली. पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के न्यू चित्रगुप्त नगर इलाके में रेलवे कर्मचारी ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गई थी. स्टेशन मास्टर अतुल लाल ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद डर में उसने खुद भी अपार्टमेंट की छत से कूदकर जान दे दी.

रविवार देर रात स्टेशन मास्टर ने इस कृत्य को अंजाम दिया. सोमवार को मामले का खुलासा होने पर सभी सन्न रह गए. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसपर पत्रकारनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक महिला एक प्राइवेट संस्थान में काम करती थी, जबकि उसका पति रेलवे में काम करता था. घटना को लेकर पूछताछ जारी है, जिससे मामले में अन्य खुलासे होने की उम्मीद है.

Suggested News