बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार: गोपालगंज में फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पीहर वालों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

बिहार: गोपालगंज में फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पीहर वालों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

गोपालगांज: जिले कटेया थाना क्षेत्र के जमुनाहां सिधरिया गांव में एक नवविवाहिता का शव उसके घर के कमरे से फांसी के फंदे से झूलता हुआ बरामद किया गया है.  बरामद शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं मृतक के पीहर वालो ने ससुराल पक्ष पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के सिधरिया जमुनहा गांव निवासी अब्बास की पत्नी खुशबू खातून के रूप में की गई.

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के पैठानपट्टी गांव निवासी हैदर अली अपनी बेटी की खुशबू खातून की शादी दस माह पूर्व जमुनिया के सिधरिया गांव निवासी तसौअर साह के बेटा अब्बास के साथ किया था.  शादी के कुछ दिन बाद ही पति सास ससुर ननद द्वारा फ्रीज की मांग करने के लिए नव विवाहिता पर दबाव डालने लगे. पीहर वालों ने उनकी मांग को पूरा नहीं किया. इसको लेकर मृतका के साथ मार पीट और प्रताड़ित करना शुरू कर दिए. 

  इसी बीच मंगलवार की देर शाम नव विवाहिता ने अपनी मां से फ़ोन कर फ्रिज की मांग पूरी नही होने पर ससुराल पक्ष के लोगो द्वारा मारपीट करने की बात कही. मां  ने आश्वासन दिया की इस बार पैसा होने पर खरीद कर देंगे लेकिन बुधवार की रात सूचना मिली की उसका शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ बरामद किया गया.

 इस संदर्भ में कटेया थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ फरार बताए जा रहे है. बताया जाता है कि मृतका के पति एक मछली कारोबार है. मृतका पांच बहन और चार भाईयो में सबसे छोटी थी.

रिपोर्ट- मनन अहमद


Suggested News