बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में प्रोफ़ेसर के गुलाब देकर गले लगाने पर भड़के बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार, कहा समधी मिलन करने आये हो?

नालंदा में प्रोफ़ेसर के गुलाब देकर गले लगाने पर भड़के बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार, कहा समधी मिलन करने आये हो?

NALANDA : बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार आज ऐसे आग बबूला हुए की मौके पर हड़कंप मच गया। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान उनका गुस्सा उस वक्त देखने को मिला। जब किसान कॉलेज के एक प्रोफेसर उन्हें गुलाब का फूल देते हुए गले मिलने लगे। इसपर उन्होंने प्रोफेसर साहब को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि तुम हमसे समधी मिलन करने आए हो। 

बता दें की मंत्री श्रवण कुमार बिहारशरीफ किसान कॉलेज में सांसद निधि मद से पानी के टैंकरों को हरी झंडी दिखाने पहुंचे थे। इस दौरान किसान कॉलेज के बॉटनी विभाग के प्रोफेसर सुधीर रंजन ने मंत्री जी को गले लगाने की कोशिश की, तो मंत्री जी नाराज हो गए। 

उन्होंने प्रोफेसर को फटकार लगाते हुए कहा की, "क्या आप हमारे साथ समधी मिलन करने आए हैं?" प्रोफेसर ने मंत्री जी से माफी मांगी, लेकिन मंत्री जी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और मंत्री जी ने उन पर ही सवाल खड़ा कर दिया और कहा, "तुम प्रोफेसर के लायक नहीं हो?"

मंत्री जी गुस्सा देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। सांसद कौशलेन्द्र कुमार को भी प्रोफेसर ने गुलाब का फूल भेंट किया और गले भी लगाया। लेकिन मंत्री जी ने प्रोफेसर के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया। यह समझ से परे है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News