बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बैक-टू-बैक 5 बड़ी लूट की वारदात ने खोल दी सुशासन की पोल, वाह रे बिहार पुलिस

बिहार में बैक-टू-बैक 5 बड़ी लूट की वारदात ने खोल दी सुशासन की पोल, वाह रे बिहार पुलिस

DESK : बिहार पुलिस क्राइम कंट्रोल को लेकर लाख दावे करे लेकिन सुशासन के दावे और हकीकत क्या है बस आज की घटनाओं से समझा जा सकता है. आज की बात करे तो अपराधियों को मानो लूट की खुली छूट मिल गई है.

सोमबार को नीतीश की पुलिस बेबस 

आज भी सोमवार है और खबर लिखे जाने तक पांच बड़ी लूट की घटना दर्ज की जा चुकी है. पिछले सोमवार को 8 बड़ी लूट घटना घटी थी. बिहार में आज सिवान, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, दरभंगा और पटना में लूट की घटना दर्ज की जा चुकी है. समस्तीपुर में तो अपराधियों की हिम्मत ऐसी है कि LIC कार्यालय में लूट की घटना घटी.  इस घटना के दौरान गार्ड का राइफल भी लुटेरे लेकर फरार हो गये और पुलिस मुंह ताकती रह गई गई.  

दूसरी घटना उत्तर बिहार की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुजफ्फरपुर में घटी जहां बाइक सवार अपराधियों ने अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा पुलिस कैंप के पास की जहां CSP संचालक से दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. मिल रही जनकारी के मुताबिक़ लूट करीब डेढ़ लाख रुपए की बताई जा रही है. पुलिस कहती है जल्द खुलासा करेंगे और वारदात में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया जायेगा. 

उसी बीच दरभंगा में CSP संचालक से लूट की घटना को अंजाम दिया गा है. दरभंगा में CSP संचालक से चार अपराधियों ने 10 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. वारदात कुशेश्वर स्थान के पंचवटी चौक की बतायी जा रही है.  बाइक सवार चार अपराधियों ने की दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. 

पटना से लेकर सिवान सब लूट का सोमवार 

सिवान के गौरेयाकोठी में CSP संचालक से ही चार लाख 65 हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया गया है जबकि पटना में देर रात दानापुर में एक दवा दुकान में बंदूक के बल पर दो लाख रुपया लूट लिया.  लूट के दौरान लुटे्रों ने फायरिंग भी की. सभी मामलों में पुलिस के हाथ खाली है. 

Suggested News