बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : विधानसभा के बाद विधान परिषद में भी मारपीट जैसे हालात, विपक्ष ने किया वॉकआउट

Bihar News : विधानसभा के बाद विधान परिषद में भी मारपीट जैसे हालात, विपक्ष ने किया वॉकआउट

पटना। Bihar News नए पुलिस विधेयक को लेकर उपजा विरोध कम होता नजर नहीं आ रहा है। विधानसभा के बाद अब बिहार विधान मंडल के उच्च सदन विधान परिषद में भी विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान विपक्षी सद्सयों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष आपस मे भीड़ गए और मारपीट की नौबत आ गयी, जिसके बाद  विपक्ष वाकआउट कर दिया था वहीं सदन में मौजूद सीएम नीतीश कुमार ने विपक्षी सदस्यों के रवैय्ये पर नाराजगी जाहिर की। 

सीएम ने कहा कि विधानसभा में विपक्ष की गैरहाजिरी को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि देखिए वहां क्या हुआ, वहां क्या संख्या है और यहां क्या संख्या है। सीएम ने कहा कि हम शांति व्यवस्था में रखते हैं। इससे पहले विधान परिषद में विपक्षी सदस्यों के द्वारा मंगलवार को हुए घटना के विरोध में कार्य स्थगन का प्रस्ताव लाया गया. जिसे सभापति ने खारिज कर दिया. जिसके बाद विपक्षी सदस्यों ने हंगामा करते हुए सदन से वॉकआउट कर दिया। 

वहीं वॉकआउट कर सदन के बाहर आए राजद सदस्य रामचंद्र पूर्वे ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार सरासर गलत कर रही है जब तक के तो यह कानून लागू नहीं हुआ है तो यह रवैया है जो कानून लागू कर दिया जाएगा तो सरकार की क्या रहेगी। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की यह पुलिस पीपुल्स फ्रेंडली होने का नाटक करती है।



Suggested News