BIHAR NEWS: घर में विवाद से आहत युवक ने खुद को ही मार ली गोली, एक झटके में चली गई जान, सन्न रह गए परिजन

BIHAR NEWS: घर में विवाद से आहत युवक ने खुद को ही मार ली गोली, एक झटके में चली गई जान, सन्न रह गए परिजन

BEGUSARAI: बेगूसराय से इस वक्त की खबर सामने निकल कर आ रही है, जहां एक युवक ने अपने घर में खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र बिशनपुर चतुर्भुज वार्ड नंबर 17 की है। मृतक युवक की पहचान विष्णुपुर चतुर्भुज निवासी रंजन सिंह का 21 वर्षीय पुत्र हिमांशु शेखर उर्फ मुरारी कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि हिमांशु शेखर उर्फ मुरारी किसी बात से नाराज था। इसी बात को लेकर हिमांशु शेखर उर्फ मुरारी ने सिर में गोली मारकर खुद को जीवन लीला समाप्त कर लिया है। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाने पुलिस को दी। मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के दिन हिमांशु शेखर उर्फ मुरारी को घर के बाहर किसी से विवाद हुआ था। वह बहुत परेशान था। इस विवाद के बाद परिजन ने हिमांशु शेखर उर्फ मुरारी को समझाया था। लेकिन हिमांशु शेखर उर्फ मुरारी समझने को तैयार नहीं था। और आवेश में आकर खुद को सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव लाल ने बताया कि हिमांशु शेखर उर्फ मुरारी नामक युवक ने अपने घर में खुद ही सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि मुरारी अपराधी किस्म का व्यक्ति है। हिमांशूशेखर उर्फ मुरारी चार बार जेल भी जा चुका है।

Find Us on Facebook

Trending News