2 सगे मासूम भाइयों के अपहरण के बाद हत्या, 3 दिन बाद नदी में मिली लाश, इलाके में सनसनी

 2 सगे मासूम भाइयों के अपहरण के बाद हत्या, 3 दिन बाद नदी में मिली लाश, इलाके में सनसनी

PATNA. :राजधानी पटना में दो सगे भाइयों का अपहरण कर उसकी हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। मासूम का शव नदी में मिला है। अपहरणकर्ताओं ने अपहरण के बाद ही उसकी हत्या कर शव को बोरा में डालकर पुनपुन नदी में फेंका दिया था। घटना पटना के नेउरा ओपी थाना इलाके की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। 

हत्या की खबर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या की खबर मिलते ही परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस ने इस हत्या मामले में शामिल बिनोद कुमार की पहली पत्नी सुनीता देवी उसके दो पुत्र शौरभ कुमार और गुलशन कुमार को गिरफ्तार कर अन्य सहयोगी की तलाश में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

बता दें कि बिहटा के नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव के विनोद कुमार ने दो शादियां कर रखी है ,जमीन के बंटवारे के विवाद में अपने सौतेले भाई ने हीं गांव अनीश 5 साल और शिवम को 7 साल को सफारी गाड़ी से उठाकर भाग निकला और अपहरण के बाद ही उसकी हत्या कर शव को बोरा में डालकर पुनपुन नदी में फेंका दीया।


Find Us on Facebook

Trending News