बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: उफनाई नदी में नाव का परिचालन पड़ा जान पर भारी, नाव पलटने से डूबे 4 बच्चे, 2 बच्चों की मौत

BIHAR NEWS: उफनाई नदी में नाव का परिचालन पड़ा जान पर भारी, नाव पलटने से डूबे 4 बच्चे, 2 बच्चों की मौत

MOTIHARI: इस वक्त की बड़ी खबर मोतिहारी से आ रही है। जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव के चेवर में नाव पलटने से चार बच्चे डूब गए। ग्रामीणों के सहयोग से दो बच्चों को सकुशल निकाल निकाल लिया गया। जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दो बच्चे की डूबने से मौत हो गई।

प्रशासन और ग्रामीणों द्वारा काफी कोशिशें की गई, मगर दो बच्चों को बचाया नहीं जा सका। प्रशासन के सहयोग से मृतक दोनों बच्चे के शव को नदी से निकाल लिया गया है। स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है औऱ कार्रवाई में जुटी है। वहीं इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है। पानी गहरा होने के कारण दो बच्चे डूब गए। इनकी पहचान भोला सहनी के 15 वर्षीय पुत्र रोहन सहनी और कार्तिक गिरी के 17 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई। सूचना पर पहुचे ग्रामीणों व प्रशासन के सहयोग से मृतक दोनों युवक की शव को बरामद कर लिया गया है। 

ज्ञात हो कि इस बार बिहार में मॉनसून की अच्छी बारिश होने की वजह से सभी जलाशयों में परिपूर्ण रूप से पानी भरा हुआ है। नदियों में भरपूर मात्रा में पानी होने से हादसे का अंदेशा बरकरार रहता है। वहीं अचानक मौसम खराब होने से हादसा होने की संभावना और बढ़ जाती है। फिलहाल लोगों से यही अपील है कि जितना संभव हो जलाशयों से दूर रहें और खासतौर पर बेवजह नदी किनारे ना जाएं।

Suggested News