BIHAR NEWS : अपराधियों की गोली का शिकार हुए जदयू जिलाध्यक्ष के भाई, बैंक से पैसे लेकर लौटने के दौरान दिनदहाड़े की हत्या

BIHAR NEWS : अपराधियों की गोली का शिकार हुए जदयू जिलाध्यक्ष के भाई, बैंक से पैसे लेकर लौटने के दौरान दिनदहाड़े की हत्या

जिले से हत्या की एक बड़ी घटना सामने आई है।यहां जदयू की पूर्व सांसद और पार्टी जिधाध्यक्ष अश्वमेघ देवी (JDU Leader Ashwamegh Devi)  के भाई सुनील कुमार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना तब हुआ, जब वह बैंक से पैसे निकालकर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक से आए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी। इस दौरान लुटेरों के बैंक से निकाले गए पांच लाख की रकम भी लूट ली। मामला सरायरंजन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हत्या के इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, वहीं पुलिस महकमे में खलबली मच गई है

 घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि मृतक सीएसपी संचालक सुनील कुमार सरायरंजन बैंक से 5 लाख रूपए की निकासी करके मयारी चौक स्थित अपने सीएसपी केंद्र लौट रहे थे, इसी दौरान झखरा के पास दो बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में सदर डीएसपी प्रितीश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

 उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक अपने बाइक से रुपए निकाल कर जा रहे थे उसी दौरान अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि लूट और हत्या की घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News