बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: ग्रामीण कार्य विभाग ने मनाया भारत की आजादी का अमृत महोत्सव, सांसद सिग्रीवाल ने किया शुभारंभ

BIHAR NEWS: ग्रामीण कार्य विभाग ने मनाया भारत की आजादी का अमृत महोत्सव, सांसद सिग्रीवाल ने किया शुभारंभ

CHHAPRA: स्वतंत्रता के 75 साल को पूरा कर राष्ट्र भारत की आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इसी कड़ी में सारण में बुधवार को ग्रामीण कार्य विभाग के तत्वावधान में अमृत महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि व महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने किया। 

कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान मुख्य अतिथि ने उपस्थित विभाग के इंजीनियरों, कर्मियों और संवेदको से कहा कि शहीदों को असली श्रद्धांजलि तब होगी जब गांव के हर घर तक सड़क बन जाए और विभाग में बेहतर कार्य करने वाले अधिकारी कर्मी और इंजीनियरों को भी सम्मान मिले। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश पूरे विश्व में आगे बढ़ रहा है। आज भारत का डंका हर जगह बज रहा है। भारत नेतृत्व कर रहा है। ऐसे में जरूरत हो जाती है इंजीनियर और कर्मी भी देश के विकास में अपना अहम योगदान देते रहें। अमृत महोत्सव की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि महोत्सव हर विभाग के अफसरों हर कर्मियों को उनके दायित्व, अधिकार और कार्यबोध को याद दिलाएगा। इस अवसर पर सत्तारूढ़ पार्टी के उप मुख्य सचेतक और तरैया विधायक जनक सिंह ने कहा कि विभाग अपने कार्यों में गुणवत्ता लाकर देश का मान सम्मान और आम नागरिकों का प्यार पा सकता है। 

कार्यक्रम को माझी विधायक सत्येंद्र कुमार यादव एकमा विधायक श्रीकांत यादव ,छपरा विधायक डॉ सीएन गुप्ता पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष बैद्यनाथ प्रसाद सिंह विकल, मुकेश सिंह, अनिल कुमार सिंह समेत अन्य ने संबोधित किया। अतिथियों का स्वागत ग्रामीण कार्य विभाग छपरा अंचल के अधीक्षण अभियंता कन्हैया जी सिंह ने बुके और शॉल देकर किया। विभाग के कार्यपालक अभियंता हिमांशु शेखर प्रसाद, विनोद कुमार, अखिलेश कुमार,धरीक्षण राम, विकास कुमार, रणदीप मौर्या, मोहम्मद रिजवान अंसारी ,मोहम्मद शादाब, मोहम्मद आलमगीर आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संयोजन अनुज कुमार गुप्ता ने किया।

Suggested News