BIHAR NEWS: परिवार पर टूटा डायरिया का कहर, झाड़फूंक के चक्कर में 2 लोगों की मौत, दो अन्य अस्पताल में भर्ती

BIHAR NEWS: परिवार पर टूटा डायरिया का कहर, झाड़फूंक के चक्कर में 2 लोगों की मौत, दो अन्य अस्पताल में भर्ती

GAYA: गया जिले के डोभी प्रखंड के नगर पंचायत क्षेत्र स्थित बुधनी बाजार के समीप डायरिया से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत और दो अन्य इलाजरत है। एकाएक परिवार के कुछ लोगों को डायरिया हो जाने से जहां आसपास के लोग सशंकित हैं। वहीं अस्पताल ले जाने की जगह लोग दो लोगों को झाड़फूंक कराने ले गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगो ने बताया कि डोभी चतरा रोड मे बुधनी बाजार के समीप राजू मंडल की बडी पुतोह 32 बर्षीय सविता देवी तथा पांच बर्षीय नतिनी दृष्टि कुमारी की मौत डायरिया से हो गई है। वहीं राजू मंडल की बेटी 30 वर्षीय रेखा देवी का इलाज पीएचसी में चल रहा है। इसके अलावा 3 वर्षीय नतिनी पायल कुमारी का इलाज डोभी के प्राइवेट अस्पताल में किया जा रहा है। इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि विगत दो तीन दिनों से डायरिया का प्रकोप की शुरुआत हुई। इसके बाद स्थानीय निजी चिकित्सक के द्वारा इलाज किया गया। परंतु ठीक न होने के कारण झाड़फूंक के चक्कर मे इनके परिजन चले गए जिससे दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं बुद्धिजीवी वर्ग के लोगो के द्वारा समझाने  के बाद दो अन्य को भी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां दोनों की स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है।

डोभी पीएचसी प्रभारी ऋषिकेश कुमार ने बताया की तीन दिनों से डायरिया से पीडित थे। लोकल डॉक्टर से इलाज चल रहा था, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। जब हमलोग को सूचना मिली तो एक को पीएचसी भर्ती कर इलाज किया जा रहा है और एक बच्ची को परिजन प्राइवेट डॉक्टर के पास भर्ती किये हुए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News