BIHAR NEWS : राबड़ी देवी पर आधारित वेब सीरीज देखने के लिए हो जाइए तैयार, इस तारीख को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

BIHAR NEWS : राबड़ी देवी पर आधारित वेब सीरीज देखने के लिए हो जाइए तैयार, इस तारीख को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

PATNA : बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद और राबड़ी देवी का नाम बड़ा माना जाता है। लालू के जेल जाने के बाद पहली बार बिहार में किसी महिला को मुख्यमंत्री बनाया गया था। जिसे राजनीति का एक बड़ा दांव माना गया था। इस राजनीति के दांव को अब वेब सीरीज महारानी के रूप में पेश किया जा रहा है। रविवार को इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया। साथ ही वेब सीरीज के वर्ल्ड प्रीमियर की तारीखों का भी ऐलान कर दिया गया। 

पहली बार बिहार के किसी बड़े राजनेता की जिंदगी पर बने वेब सीरीज महारानी का वर्ल्ड प्रीमियर 28 मई को सोनी लिव पर किया जाएगा। लीड एक्ट्रेस के रूप में हुमा कुरैशी को चुना गया है। जिनके लुक को काफी हद तक राबड़ी देवी की तरह तैयार किया गया है। जहां हुमा साड़ी, बिंदी, और सिंदूर में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इस ट्रेलर में पीछे पियूष मिश्रा की आवाज सुनाई देती है जो इस सीरीज की कहानी के सूत्रधार हैं. सीरीज का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है, जो इससे पहले जॉली एलएलबी सीरीज वाली फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

टीचर ने बनाया था रिकार्ड

इस वेब सीरीज को लेकर लोगों की उत्सुकता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि एक माह पहले सोनी की तरफ से यू-ट्यूब पर जारी टीजर को ही 24 घंटे में 10 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया था, जिसके बाद से ही वेब सीरीज को पसंद करनेवालों को इसके रिलीज की तारीख का इंतजार किया जा रहा था। रविवार को सीरीज का ट्रेलर जारी करने से साथ ही इसके प्रदर्शन की तारीख की जानकारी दी गई। इस सीरीज का न सिर्फ दर्शकों, बल्कि बिहार की राजनीति से जुड़े लोगों को भी इंतजार है कि राबड़ी देवी की जिंदगी को किस तरह से दिखाया गया है। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि सीरीज राबड़ी देवी की जिंदगी पर आधारित है


Find Us on Facebook

Trending News