BIHAR NEWS: बिहार में कोरोना का भयावह रूप, पूर्व मध्य रेलवे के टीटीई की हुई मौत

BIHAR NEWS: बिहार में कोरोना का भयावह रूप, पूर्व मध्य रेलवे के टीटीई की हुई मौत

PATNA: बिहार में कोरोना की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि राजधानी पटना पूरे बिहार के सबसे बड़े हॉटस्पॉट के रूप में विकसित हो चुका है. मरीजों की रिकवरी रेट भी 98 प्रतिशत से घटकर 96 प्रतिशत हो गई है. इसके अलावा पिछले साल की अपेक्षा इस साल ज्यादा लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो रही है. कोरोना का यह नया स्ट्रेन युवाओं, बच्चों को अपना शिकार बना रहा है. स्व्स्थ व्यक्ति भी कब कोरोना की चपेट में आ जा रहे हैं, इसका पता उन्हें भी नहीं चल पा रहा.

गुरूवार की देर रात पूर्व मध्य रेल के टीटीई की हुई कोरोना से मौत हो गई है. ट्रैवल टिकट एग्जामिनर समीर कुमार चंद्रवंशी को पिछले दिनों कोरोना हो गया था. कुछ दिन बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कोरोना से लड़ते हुए उनकी मौत हो गई. समीर कुमार चंद्रवंशी पटना जंक्शन पर ट्रैवल टिकट एग्जामिनर के रूप में पदस्थापित थे. उनके असमय निधन से रेलवे कर्मचारियों में शोक की लहर है. वह कोरोना काल में भी अपनी ड्यूटी कर रहे थे और पटना जंक्शन पर उतरने वाले लोगों की जांच की ड्यूटी में लगे हुए थे.

कोरोना के बढ़ते मामलों और गंभीर लक्षणों को देखते हुए सभी लोगों से खास सावधानी बरतने की अपील की जा रही है. लोगों का लगातार मास्क का प्रयोग करना चाहिए, बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए. बच्चों और बुजुर्गों को खास एहतियात बरतना चाहिए. 

Find Us on Facebook

Trending News