बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : अपनी ही छात्रा से संबंध बनाकर कर दिया वीडियो वायरल, लोगों ने किशोरी के घर से निकलते हुए रंगे हाथ पकड़ा, फिर...

Bihar News : अपनी ही छात्रा से संबंध बनाकर कर दिया वीडियो वायरल, लोगों ने किशोरी के घर से निकलते हुए रंगे हाथ पकड़ा, फिर...

मोतिहारी।  गुरु-शिष्य परंपरा को कलंकित करते हुए एक कलयुगी शिक्षक ने मानवता को शर्मसार करते हुए न केवल नाबालिग छात्रा के साथ यौन संबंध बनाया, बल्कि इसका एक वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया. हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप से वीडियो को डिलीट करा दिया गया है. मामले में महिला थाना में अपराध दर्ज किया गया है।

मामला पूर्वी चंपारण जिला के बंजरिया प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बथना का है. घटना के बारे में बताया जाता है कि बथना गांव की एक लडकी बथना स्कूल में विगत कई वर्षों से पढती थी. (अभी वर्तमान में वह गोपाल साह उच्चतर विद्यालय की छात्रा है). बथना स्कूल में पदस्थापित शिक्षक विगत कुछ दिनों से उसका यौन शोषण करते आ रहे थे. दोनों के बीच प्रेम इतना परवान चढ चुका था कि छात्रा के गोपाल साह स्कूल में चले जाने के बाद भी उक्त शिक्षक का उसके घर आना-जाना लगा रहा.

घर में जाते लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की धुनाई

बीती रात भी वह शिक्षक उसके घर गया तो गांव के कुछ लोगों ने देख लिया. गांव के लोगों के द्वारा हल्ला किए जाने पर लोगों ने उक्त शिक्षक को पकड़कर जम कर धुनाई कर दी तथा एक कमरे में बंद कर दिया. इसकी भनक दोपहर बाद जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए शिक्षक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर थाने लायी तथा पूछताछ कर रही है। 

मामले की पुष्टि थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने कहा कि पीड़ित पक्ष की ओर सेआवेदन मिला है. आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही हैं. फिलवक्त ग्रामीण शिक्षक -छात्रा के इस रिश्ते को कलंकित करने वाले शिक्षक की भर्त्सना कर रहे हैं तथा उक्त शिक्षक का वहां से अविलंब स्थानांतरण करने की मांग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में जिले की महिला थाना में भी अपराध दर्ज किया गया है। महिला थाना प्रभारी रीता कुमारी ने इसकी पुष्टि की है।

Suggested News