बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar : सम्मान समारोह के नाम पर विधायकों ने उड़ाई सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां, रोक के बाद भी कार्यक्रम में जुटी सैकड़ों की भीड़, देखता रहा प्रशासन

Bihar : सम्मान समारोह के नाम पर विधायकों ने उड़ाई सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां, रोक के बाद भी कार्यक्रम में जुटी सैकड़ों की भीड़, देखता रहा प्रशासन

SASARAM : खबर रोहतास जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के नासरीगंज के बाराडीह गांव से है। जहां कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए सम्मान समारोह सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान न सोशल डिस्टेंसिंग दिखी और न कहीं मास्क दिखा। सबसे बड़ी बात कि इस इस सम्मान समारोह के दौरान राजद के दिनारा विधानसभा के विधायक विजय मंडल, नोखा विधानसभा के विधायक सह पूर्व मंत्री अनिता देवी, काराकाट विधानसभा के विधायक अरूण कुमार एवं जिला परिषद अध्यक्ष नथूनी पासवान सहित कई नेता एवं जनप्रतिनिधी भी शामिल हुए। साथ ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एक जगह एकत्र हुए तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया। 

जबकि जिला प्रशासन ने कोरोना के गाइडलाइन के अनुसार किसी भी तरह के आयोजन को प्रतिबंधित किया है। बिहार सरकार के द्वारा कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन के अनुसार 7 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू का भी ऐलान किया है। लेकिन देर रात तक चली इस चैता कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में राजद नेता एवं ग्रामीण को भी इस दौरान झुमते देखा गया। बता दें की रोहतास जिला में भी लगातार संक्रमण का धारा बढ़ रहा है। बावजूद इसके लोग एहतियात नहीं बरत रहे हैं। यहां तक कि जिला प्रशासन ने लोगों के बीच जागरुकता अभियान शुरू किया है। लेकिन इसका भी असर लोगों पर नहीं दिख रहा है। 

राजद नेता ने आयोजित किया था कार्यक्रम

जहां सीधे तौर पर राजद के नेता सह संभावित एमएलसी प्रत्याशी राम नाथ यादव के द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। जबकि सुबह  से आयोजित यह कार्यक्रम देर रात तक चली जबकि प्रशासन भी जान कर भी अनजान बनी रही। लेकिन अब देखना यह है कि इन माननीय विधायकों पर प्रशासन क्या कार्रवाई करती है। सवाल यह कि क्या कोरोना गाइडलाइन को लेकर सख्ती सिर्फ आम लोगों के लिए ही है।

Suggested News