BIHAR NEWS बूढ़ी गंडक नदी में तेजी से बढ़ रहे जलस्तर को लेकर निरीक्षण करने पहुंचे जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी, लोगों की परेशानी पर जताई चिंता

BIHAR NEWS बूढ़ी गंडक नदी में तेजी से बढ़ रहे जलस्तर को लेकर निरीक्षण करने पहुंचे जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी, लोगों की परेशानी पर जताई चिंता

MUZAFFARPUR : लगातार हो रही बारिश के कारण बूढ़ी गंडक का जलस्तर बढ़ने से नदी के आसपास बस्तियों में बाढ़ आने की संभावना बढ़ती जा रही है। कई निचले इलाकों में नदी का जल प्रवेश कर जम गया है। इसको लेकर मुजफ्फरपुर प्रशासन ने आज बाढ़ की संभावना को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी आयोजित की गई। जिसके बाद बैठक में शामिल रही बोचहा के NDA विधायक के बहू सह जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी ने जिला प्रशासन के अपील एवं अपने क्षेत्र की जनता को सुरक्षित रखने के लिए मुसहरी प्रखंड के शेखपुर, बड़ा जगरनाथ और अब्दुल नगर उर्फ माधोपुर पंचायत का निरीक्षण करने पहुंची। 

इस दौरान उन्होंने नदी के कारण गांव में आए बाढ़ को लेकर अपनी चिंता जाहिर की।  इसके साथ ही इंद्रा देवी ने लोगों से बातचीत कर अपील की बाढ़ की संभावना को देखते हुए आप लोग सतर्क रहें पानी बस्ती में प्रवेश कर जाए तो बांध पर आकर शरण लें। वही पत्रकारों से मुखातिब होते हुए जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी ने कहीं की कुछ इलाके में नदी का पानी प्रवेश कर गया है, जिसके लिए राहत बचाव कार्य में तेजी लाने के लिए कहा गया है।

जिप अध्यक्ष ने कहा कि कहीं-कहीं कुछ घर नदी के किनारे होने के कारण नदी की पानी चारों तरफ से घेर लिया है उसके लिए नाव की व्यवस्था जिला प्रशासन को लिखित आवेदन देकर मुहैया कराने का काम करेंगे और इसके साथ ही जलजमाव के कारण शौच की जो समस्या लोगों को हो रहा है, इसके लिए चलत शौचालय बांध पर लगाया जाएगा इसके लिए भी जिला प्रशासन मांग करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News