बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : छोटे के बाद अब लालू के बड़े बेटे लापता, लोगों ने लगाया गुमशुदा का पोस्टर, खासियत में लिखा - वेष बदलने में माहिर

BIHAR NEWS : छोटे के बाद अब लालू के बड़े बेटे लापता, लोगों ने लगाया गुमशुदा का पोस्टर, खासियत में लिखा - वेष बदलने में माहिर

PATNA : बिहार में इन दिनों एक नया ट्रेंड चल पड़ा है, वह है पोस्टर पर अपने सांसद विधायक को गुमशुदा बताने का। पिछले कुछ दिनों में आधा दर्जन से अधिक विधायक और सांसद को गुमशुदा बताया गया है और उनकी तलाश करनेवाले को इनाम देने की घोषणा की गई है। कुछ दिन पहले ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को राघोपुर के लोगों ने गुमशुदा बताते हुए जानकारी देनेवाले को 51 सौ रुपए इनाम देने की घोषणा की थी। अब इसी प्रकार के पोस्टर तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप के लिए भी लगाई गई है। हसनपुर से विधायक तेज प्रताप को वहां के लोगों को लापता बता दिया है। साथ ही उनका पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की गई है।

तेज प्रताप के गुमशुदगी वाले पोस्टर में लोगों ने लिखा है कि हमारे माननीय विधायक तेज प्रताप विगत चुनाव से ही हसनपुर विधानसभा से गुमशुदा हो गए हैं। अंतिम बार उन्हें वृंदावन की गलियों में देखा गया है। उसके बाद से उनका कोई अता पता नही है। अतः समस्त भारत की जनता से अनुरोध है कि हमारे गुमशुदा माननीय विधायक को खोजने में हसनपुर की जनता की मदद करें। पता बतानेवाले वाले को जनता की तरफ से आकर्षक इनाम दिया जाएगा।

तस्वीर में कृष्ण की वेशभूषा, बताया वेष बदलनेवाला

रोचक बात यह है कि इस पोस्टर में तेज प्रताप की जो तस्वीर लगाई गई है, उसमें उन्हें कृष्ण की वेशभूषा में दिखाया गया है। साथ ही उन्हें वेष बदलने में माहिर बताया गया है। गौरतलब है कि तेज प्रताप अक्सर अलग अलग परिधानों में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, जिसमें कभी उन्हें कृष्ण अवतार में कभी महादेव के लूक में देखा जाता है।
 

Suggested News