स्कोर्पियो और बाइक की टक्कर में चाचा भतीजा की हुई मौत, एक व्यक्ति जख्मी

स्कोर्पियो और बाइक की टक्कर में चाचा भतीजा की हुई मौत, एक व्यक्ति जख्मी

jahanabaad : जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के जहानाबाद अरवल NH-110 के बभना गांव के समीप स्कोर्पियो और बाइक की टक्कर एक ही परिवार के दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया  जिसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टर ने घायल को बेहतर इलाज के लिये पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं घटना को लेकर पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है।

 घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोग होली में जहानाबाद राजा बाजार से अपने गांव शकुराबाद सलेमपुर जा रहे थे कि तभी बभना गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज़ रफ़्तार स्कोर्पियो रौंदते हुए बीस फिट गड्ढे में पलट गई जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच। पुलिस के सूचना दिया और घायल वयक्ति को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया वहीं घटना स्थल पर पहुँची पुलिस के द्वारा JCB की मदद से गड्ढे में पलटी स्कोर्पियो की तलाश के दौरान स्कोर्पियो के नीचे से दो शवो को बरामद किया गया।


 इस संबंध मृतक के परिजनों ने बताया की तेज़ रफ़्तार स्कोर्पियो से हुई टक्कर में चाचा और भतीजा की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति जख्मी है, वहीं घटना के सम्बंध में  SDPO अशोक कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगो की मौत हो गई है। स्कोर्पियो सवार के सम्बंध में जानकारी पता किया जा रहा है,पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News