बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: प्रेमी युगल के शादी रचाने पर बिफरे ससुरालवाले, हाई-वोल्टेज ड्रामे का यह निकला नतीजा

BIHAR NEWS: प्रेमी युगल के शादी रचाने पर बिफरे ससुरालवाले, हाई-वोल्टेज ड्रामे का यह निकला नतीजा

SAMASTIPUR: प्रेम-प्रसंग में युगल द्वारा शादी रचाने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने उन्हें अपनाने से इंकार कर दिया। ससुराल की चौखट पर पहुंचे प्रेमी युगल को घर के बाहर ही रोक दिया गया। लड़के के परिजनों ने लड़की को अपनाने से इंकार कर दिया। परिजनों ने नवविवाहित जोड़े से मारपीट की। घंटो चले इस हाई-वोल्टेज ड्रामे के बाद परिजनों ने लड़की को अपना लिया।

लड़की के परिजनों के अनुसार दलसिंहसराय सरदारगंज चौक वार्ड संख्या 11 निवासी विष्णु साह के पुत्र अंकित कुमार और बख्तियारपुर निवासी अशोक कुमार की बेटी सिम्पल रानी के बीच तीन साल पहले दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने शादी का फैसला ले लिया। इसकी भनक जब लड़की के परिजनों को लगी तो आनाकानी के बाद वो अपने बेटी के प्यार के आगे झुक गए। लड़के द्वारा काफी समझाने के बाद भी लड़के के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए। अंत में घर से भाग कर 14 मई को अंकित और सिंपल ने पूरी विधि-विधान से बाढ़ स्थित बाबा अलखनाथ शिव मंदिर में शादी कर ली। शादी के कुछ दिनों बाद तक दोनों बाढ़ में लड़की के मायके में रहे। इसके बाद दोनों सोमवार को दलसिंहसराय सरदारगंज चौक स्थित अपने घर पहुंचे, जहां परिजनों ने घर के बाहर ही हाई-वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। उन्होनें नवविवाहित जोड़े से मारपीट भी की।

 हंगामा होता देख आसपास के लोग भी लड़के के घर के पास जुट गए। लड़की यहीं रहने की जिद पर अड़ गई, तो लड़की के साथ आए लड़की के माता पिता ने समझाने का प्रयास किया परन्तु लड़की जाने को राजी नहीं हुई। कई घंटो तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद समाज के दबाव पर लड़के के परिजन लड़की को रखने के लिए राजी हुए। इसपर वहां मौजूद लोगों ने भी राहत की सांस ली और दोनों को आशीर्वाद दिया।

Suggested News