बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: अवैध बालू खनन करते बालू माफियाओं को पुलिस ने खदेड़ा, फायरिंग की बात से किया इनकार

BIHAR NEWS: अवैध बालू खनन करते बालू माफियाओं को पुलिस ने खदेड़ा, फायरिंग की बात से किया इनकार

AURANGABAD: औरंगाबाद में आमने-सामने हुए पुलिस और बालू माफिया। दोनें के बीच हुई झड़प, साथ ही कई राउंड चली गोलिया। औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र के केरा बालू घाट के पास पुलिस और अवैध बालू कारोबारियों के बीच झड़प होने की की खबर पूरे जिला में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह घटना बीती रात की बताई जा रही है। दोर रात बालू माफिया के द्वारा अवैध बालू निकासी की जा रही थी। जिसकी सूचना पाकर दाऊदनगर पुलिस की गश्ती दल केरा बालू घाट के पास पहुंच गयी। वहीं अवैध बालू कारोबारियों के एक समूह के साथ पुलिस की झड़प हो गयी। झड़प के बाद मामला बढ़ता चला गया। इसके बाद दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई। हालांकि पुलिस फायरिंग की बात से इनकार कर रही है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि अवैध बालू कारोबारियों और पुलिस के बीच सिर्फ तू-तू मैं-मैं हुआ है। किसी भी ओर से कोई फायरिंग नहीं हुई है। अवैध बालू कारोबारियों को खदेड़ा गया है। उनकी पहचान कर ली गयी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं इस मामले पर स्थानीय लोगों का कहना है कि एक ट्रैक्टर को पुलिस के द्वारा सबसे पहले अवैध बालू चोरी के जुर्म में पकड़ा। उस ट्रैक्टर को छुड़ाने में बालू माफिया और पुलिस भिड़ गये। बालू माफिया चाहते थे कि ट्रैक्टर को पुलिस से छुड़ा ले जिसको लेकर यह मामला तूल पकड़ लिया था।



Suggested News