BIHAR NEWS: लॉकडाउन के नाम पर पुलिस की गुंडागर्दी, बिना वजह जाने युवक को बर्बर तरीके से पीटा

BIHAR NEWS: लॉकडाउन के नाम पर पुलिस की गुंडागर्दी, बिना वजह जाने युवक को बर्बर तरीके से पीटा

GAYA: लॉकडाउन के नाम पर गया पुलिस की गुंडागर्दी सामने नजर आई। दवाई लाने जा रहे युवक को पुलिस ने बिना वजह जाने बेहरमी से पीट दिया। पुलिस ने युवक की इतनी पिटाई की कि युवक की उंगली कट गई। डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत देखकर कहा कि अगर 72 घंटे के अंदर उंगली नही जुड़ी, तो उंगली को शरीर से अलग करना पड़ेगा।

यह वारदात गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचैतीया अखाड़ा मुहल्ले में हुई। दरअसल मेराज नाम का युवक घर से दवाई लेने के लिए निकला था। वह दवाई लेकर अपने घर के पास पहुंचा ही था, तभी अचानक पुलिस वहां आ गई। पुलिस ने बिना वजह जाने मेराज को पीटना शुरू कर दिया। मेराज ने वजह बताने की कोशिश की, मगर पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी, और लॉकडाउन उल्लंघन के नाम पर मेराज को बर्बरतापूर्ण तराके से पीटा। पुलिस ने उसे इतना पीटा कि उसकी उंगली कट गई। तब आनन फानन में युवक को इलाज के लिए जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टर ने बताया कि उंगली बुरी तरह कट चुकी है। अगर 72 घंटे के अंदर उंगली नही जुड़ी तो उंगली को काटना पड़ेगा। 

इस संदर्भ में घायल युवक मेराज ने बताया कि वह घर दवाई लेने के लिए निकला था, और घर पहुंचने से पहले ही पुलिस उससे मारपीट करने लगी। इसी मारपीट में उसकी उंगली बुरी तरह कट गई। अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टर ने कहा कि उंगली बुरी तरह से कट गयी है। उसने यह भी बताया कि पुलिस ने पिटाई के दौरान यह कह रहे थे कि लॉकडाउन में घर से बाहर निकलना मना है। यही कहकर उसे बार-बार पीटा गया।

Find Us on Facebook

Trending News