BIHAR NEWS: शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा, कार से शराब की खेप बरामद, अवैध भट्ठी भी की नष्ट

BIHAR NEWS: शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा, कार से शराब की खेप बरामद, अवैध भट्ठी भी की नष्ट

KATIHAR: शराब तस्करी के विरुद्ध कटिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ही दिन में दो जगहों पर बड़ी मात्रा में शराब बरामद की। शराबबंदी के बाद से लगातार ही शराब तस्करों पर पुलिस नकेल कसने में लगी हुई है। इसी कड़ी में पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार भी किया।

डंडखोरा थाना क्षेत्र के डुमरिया के पास पुलिस ने जब गश्ती के दौरान एक बोलेरो को रोकने की कोशिश किया तो गाड़ी नहीं रुकी। एप्रिय घटना की आशंका से पुलिस ने खदेड़ते हुए गाड़ी को पकड़ा। गाड़ी में से 138 लीटर विदेशी शराब की खेप बरामद हुई है। इस मामले में पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। यहां बड़ी बात यह है इससे पहले भी शराब की तस्करी करने के आरोप में यह आरोपी दो बार जेल जा चुका है। पुलिस आगे इस पर कठोर कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।

इसके अलावा कटिहार में पुलिस और उत्पाद विभाग ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर देशी शराब को भट्ठी कोनष्ट किया है। संयुक्त कार्रवाई में कुरेलपट्टी, मारपट्टा और सिरकटा गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान अवैध शराब की भट्ठी पकड़ी गई जहां धड़ल्ले से देशी शराब का निर्माण हो रहा था। कार्रवाई में टीम ने 1000 लीटर देशी शराब नष्ट कर दी है। जबकि 45 लीटर शराब बरामद की है।

Find Us on Facebook

Trending News