BIHAR NEWS: राजद के प्रशिक्षण शिविर का दूसरा चरण, तैयारियां पूरी, सरकारी आवास में नेता प्रतिपक्ष करेंगे विधिवत शुरूआत

BIHAR NEWS: राजद के प्रशिक्षण शिविर का दूसरा चरण, तैयारियां पूरी, सरकारी आवास में नेता प्रतिपक्ष करेंगे विधिवत शुरूआत

PATNA: राजद के प्रशिक्षण शिविर का दूसरा चरण आज से शुरू होने वाला है। 4 और 5 अक्टूबर को होने वाले दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी करेंगे। पिछली बार जो प्रशिक्षण शिविर लगाया गया था, उसमें पार्टी के सबसे निचले स्तर से लेकर बूथ इकई तक नेता और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया था। तेजस्वी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती के लिए तमाम तरह के टिप्स और गाइडलाइंस दिए गए थे। 

इसी कड़ी में प्रशिक्षण शिविर का दूसरा चरण, यानी कि, उत्तरी बिहार के नेताओं और कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर आज से शुरू होगा। इसकी विधिवत शुरूआत तेजस्वी यादव करेंगे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री श्याम रजक, अब्दुल बारी सिद्दीकी, उदय नारायण चौधरी सहित सभी ब़ड़े नेता मौजूद रहेंगे। यह कार्यक्रम तेजस्वी के सरकारी आवास पर आयोजित किया गया है। इस बैठक में बूथ इकाई तक के नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसके अलावा पार्टी और संगठन किस तरह से मजबूत बनें, इसपर विमर्श किया जाएगा। इतना ही नहीं, दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए जो नेता-कार्यकर्ता दूर-दराज से आएंगे, उनके रहने-खाने का इंतजाम भी राजद नेताओं द्वारा किया गया है।


पिछली बार जो प्रशिक्षण शिविर आयोजित हुआ था, उसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अलावा पार्टी सुप्रीमो लालू यादव ने भी शिविर को संबोधित किया था। इससे नेता और कार्यकर्ताओं का उत्साह दोगुना हो गया था। उन्होनें तेजस्वी की तारीफ भी की थी। लालू यादव ने कहा था कि तेजस्वी यादव सुलझे हुए नेता हैं, जिन्होनें कम समय में काफी अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। इसलिए उन्हें तेजस्वी यादव पर गर्व है और उनकी कार्यक्षमता और कार्यकुशलता पर पूरा भरोसा है। उन्होनें कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि सभी हरे रंग की टोपी और गमछा पहनें, जिसको सभी ने हाथों हाथ लिया था। इस बार भी बुधवार को राजद सुप्रीमो शिविर को संबोधित कर सकते हैं।  

Find Us on Facebook

Trending News