बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में बागमती नदी में मगरमच्छ दिखने से मचा हड़कंप, लोगों में दहशत का माहौल

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में बागमती नदी में मगरमच्छ दिखने से मचा हड़कंप, लोगों में दहशत का माहौल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के बागमती नदी में एक बार फिर मगरमच्छ देखने को मिला है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा प्रखंड के बागमती नदी के उपर बने पीपा पुल के समीप की है। जहाँ आज पीपा पुल को पार कर रहें लोगो की नज़र अचानक वहां से निकल रहे मगरमच्छ पर पड़ी।  जिसके बाद उसको देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। 

मगरमच्छ को देखने के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि लगातार कटरा के बागमती नदी में अलग-अलग जगह पर मगरमच्छ नजर आ रहे हैं। ऐसे में वहां के स्थानीय लोग अब बागमती नदी किनारे मवेशियों का चारा लाने जानें से परहेज करने लगे हैं तो वहीं बागमती नदी किनारे अब अपने मवेशियों को भी ले जाने से स्थानीय लोग परहेज करने लगे हैं। 

बता दें कि बागमती नदी नेपाल से होकर मुजफ्फरपुर होती हुई आगे की ओर जाती है।  ऐसे में अभी हाल ही के दिनों में कटरा प्रखंड में ही बागमती नदी के किनारे मगरमच्छ नजर आया था। जहाँ मगरमच्छ ने एक कुत्ते को अपना निवाला बनाया था। एक बार फिर अब बागमती नदी के ऊपर बने पीपा पुल के नीचे मगरमच्छ के नजर आने से कहीं ना कहीं स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।  

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks