BIHAR NEWS: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक नहर में गिरे, एक शख्स आया बाहर, दो अन्य लोगों की तलाश जारी

BIHAR NEWS: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक नहर में गिरे, एक शख्स आया बाहर, दो अन्य लोगों की तलाश जारी

DARBHANGA: बुधवार की रात करीब 10 बजे दरभंगा शहर से केवटी थाना क्षेत्र के ननौरा गांव जा रहे तीन बाइक सवार युवकों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इसकी वजह से तीनों युवक NH-527B सड़क के किनारे नहर में जा गिरे। घटना केवटी थाना क्षेत्र में दरभंगा एयरपोर्ट के पास की है। इनमें से एक युवक राजन साह तैरकर किसी तरह बाहर निकल गया लेकिन बाकी 2 युवक डूब गए और अब तक लापता हैं। तीनों युवक विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद के रहने वाले हैं। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय स्तर पर लोगों ने रात भर डूबे हुए दोनों युवकों की तलाश की लेकिन उनका पता नहीं लग सका। गुरुवार की सुबह से एनडीआरएफ की टीम ने युवकों को खोजने के लिए रेस्क्यू अभियान शुरू किया। अब तक दोनों युवकों का पता नहीं चल सका है हालांकि उनकी बाइक नहर से निकाल ली गई है। इस घटना के बाद लोगों ने NH-527B सड़क को जाम कर दिया। लापता युवकों के परिवारों में हाहाकार मचा हुआ है।


इस घटना में बचकर निकले और प्रत्यक्षदर्शी राजन साह ने बताया कि बुधवार की रात करीब साढ़े नौ से 10 बजे के बीच वे तीन लोग एक ही बाइक पर सवार होकर ननौरा की तरफ पूजा का प्रसाद खाने जा रहे थे। इसी दौरान सामने से एक ट्रक आया और उसकी लाइट में उनका बैलेंस बिगड़ गया। इसके बाद ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे बाइक समेत तीनों लोग सड़क के किनारे नहर में जा गिरे। युवक ने बताया कि वह किसी तरह नहर से तैर कर आ गया। नहर में गिरने की वजह से उसके हाथ पैरों में काफी चोट आई है। उसने बताया कि बाकी के दो युवक चंदन साह और पिंकू पानी से नहीं निकल सके। उसने बताया कि दुर्घटना के बाद रात में उसने लोगों से सहायता मांगी और दोनों के घर पर भी खबर भिजवाई। राजन ने बताया कि रात भर खोजबीन के बाद भी दोनों युवकों का पता नहीं चल सका है।

उधर, इस घटना में एक लापता युवक चंदन साह की भाभी बेबी देवी ने बताया कि राजन सह उनके देवर को बुलाकर रात में बाइक पर बिठा कर ले गया था। उन्होंने आशंका जताई कि राजन ने ही दोनों युवकों की हत्या कर दी है। उन्होंने कहा कि राजन के साथ पहले से उन लोगों का कुछ झगड़ा चल रहा था और बातचीत भी बंद थी। उन्होंने कहा कि राजन के साथ पैसे को लेकर झगड़ा चल रहा था। उन्होंने कहा कि इसी वजह से राजन ने उनके देवर की हत्या कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News