बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो की टक्कर में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया हंगामा

BIHAR NEWS: तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो की टक्कर में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया हंगामा

KATIHAR: कटिहार में मंगलवार देर रात नारायणपुर थाना इलाके में ओवरलोड ट्रक और ऑटो की टक्कर हो गई, जिसमें ऑटो सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया और लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की नारायणपुर थाना क्षेत्र के कुतुबपुर के पास गिट्टी लदा ट्रक आ रहा था. तभी सामने से आ रहे ऑटो की ट्रक से टक्कर हो गई. ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी जिससे जोरदार आवाज हुई और ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में ऑटो ड्राइवर और ऑटो सवार शख्स तौकीर आलम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गांव वालों ने बताया कि तौकीर आलम अपने भाई को लेकर स्टेशन से वापस घर आ रहे थे, जब यह हादसा हुआ और उनकी मौत हो गई. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सदर अस्पताल में ग्रामीणों की मदद से भर्ती कराया गया.

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया और मृतकों के शव ट्रक से गिरी गिट्टी में दब गए. ग्रामीणों और पुलिस की सहायता से शव को निकाला. सड़क हादसे के बाद लोगों का गुस्सा भी देखा गया और उन्होंने टायर जलाकर आगजनी कर सड़क जाम किया. ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की और आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की भी मांग की.

Suggested News