BIHAR NEWS: एक थाना क्षेत्र में दो वारदात, लीची गाछ में मिला व्यक्ति का शव, वहीं ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

BIHAR NEWS: एक थाना क्षेत्र में दो वारदात, लीची गाछ में मिला व्यक्ति का शव, वहीं ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

MUZAFFARPUR: शहर में आए दिन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सुबह की शुरूआत किसी ना किसी वारदात से ही होती है। कहीं हत्या तो कहीं लूट और अन्य वारदातों से एक तरफ जहां आमजन परेशान हैं, वहीं पुलिस की कार्रवाई सुस्त गति से जारी है। बुधवार को भी शहर के कांटी थाना क्षेत्र में दो मामले दर्ज किए गए।

इसी कड़ी में जिले के कांटी थाना क्षेत्र के कपरपुरा और सिरसिया के बीच एक लीची गाछी में एक व्यक्ति की शव मिलने की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं शव बरामद होने की सूचना के बाद कांटी थाना के थानेदार कुंदन कुमार ने पूरे दल- बल के साथ पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस शव की पहचान करने एवं घटना के घटने के कारण की पड़ताल में जुटी हुई है।

वहीं दूसरी तरफ शहर में तेज रफ्तार की कहर जारी है। जिले के कांटी थाना क्षेत्र के एनएच 28 दामोदरपुर हाउसिंग बोर्ड के समीप एक ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर हो गयी है। वहीं घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया। फिलहाल मृतक के निवास स्थान का पता नहीं चला है। पुलिस आगे की कारवाई में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News