बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: देवर के लिए आपस में भिड़ी दो भाभियाँ, जमकर हुई झोंटा-झोंटी, जानिए क्या है पूरा मामला

BIHAR NEWS: देवर के लिए आपस में भिड़ी दो भाभियाँ, जमकर हुई झोंटा-झोंटी, जानिए क्या है पूरा मामला

NALANDA: बिहार के नलांदा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां देवर से शादी करने के लिए दो भाभी आपस में भिड़ गई। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई और घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। वहीं इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इक्ठ्ठा हो गई। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस एक महिला को उसके पति के और बच्चों के साथ थाने ले गई।

दरअसल, पूरा मामला हिलसा अधिवक्ता संघ कैंपस का है। जहां छोटे देवर से शादी करने के लिए दो भाभियां आपस में भीड़ गई। इस दौरान मौके पर भगदड़ की स्थिति कायम हो गई। सैंकड़ों लोगों के भीड़ के बीच जमकर ड्रामे हुए। जमकर लात-घूंसे, मारपीट, झोंटा-झोंटी हुई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने मामले को शांत कराने की कोशिश भी की लेकिन दोनों महिलाएं लगातार एक दूसरे से उलझती रही। 

जानकारी अनुसार मलामा गांव के रहने वाले महेंद्र पासवान के तीन पुत्र सुबोध कुमार, मैनेजर पासवान एंव हिरेन्द पासवान से जुड़ा है। बड़े बेटे सुबोध कुमार और मंझले बेटे मैनेजर पासवान की शादी हो चुकी है। लेकिन मैनेजर पासवान की तकरीबन तीन माह पहले बीमारी के कारण मृत्यु हो चुकी है। वहीं तीसरा बेटा हिरेंद्र पासवान पढ़ाई-लिखाई के चलते अभी तक कुंवारा था। बड़े और मंझले बेटे की तीन-तीन संतानें भी हैं।

बताया जा रहा कि मैनेजर पासवान की विधवा पत्नी हेमंती देवी मायके वालों के सहयोग से अपने देवर हिरेंद पासवान से शादी करने के लिए हिलसा के अधिवक्ता संघ कैंपस में पहुंची थी। वहीं बड़े बेटे की पत्नी मालो देवी भी अपने देवर से शादी करना चाहती थी। जिसे लेकर दोनों एक दूसरे से भिड़ गई। जिसके बाद शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा।  वहीं बताया जा रहा कि कुछ समाजसेवियों ने इस मामले को शांत कराया और हिलसा अधिवक्ता संघ के पास स्थित शिव मंदिर में मंझले भाई की विधवा पत्नी हेमंती देवी की शादी देवर हिरेंद्र पासवान के साथ करा दी।

Suggested News