BIHAR NEWS : अवैध हथियार के जखीरे के साथ युवक गिरफ्तार, एसटीएफ ने की कार्रवाई

BIHAR NEWS : अवैध हथियार के जखीरे के साथ  युवक गिरफ्तार, एसटीएफ ने की कार्रवाई

PATNA : पटना एसटीएफ टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के शिवशक्ति नगर में एसटीएफ, अरवल एवं बिहटा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। छापामारी के दौरान चार देसी कट्टा ,6 जिंदा कारतूस एवं एक नाली बंदूक तस्कर के पास से बरामद किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान शिवशक्ति नगर निवासी जगदीश प्रधान के पुत्र सुभाष प्रधान के रूप में की जा रही हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी की बिहटा में आर्म्स तस्कर सक्रिय है। जिसके बाद कई दिनों से पुलिस की टीमें तस्कर पर मोबाइल लोकेशन के जरिये नजर बनाए रखी हुई थी।उसके आधार पर जानकारी मिली कि बिहटा में हथियार तस्कर छुपा हुआ है। एसटीएफ ने अरवल पुलिस और बिहटा पुलिस के सहयोग से त्वरित कार्रवाई करते हुए शिवशक्ति नगर में छापेमारी की। जहां भारी मात्रा में तस्कर के घर से हथियार बरामद किया गया। 

गिरफ्तार अपराधी हथियार की तस्करी पटना समेत अरवल जहानाबाद गया इलाके में धड़ल्ले से करता था। फिलहाल एसटीएफ पुलिस अपने साथ ले गई है। बता दें कि दस दिन पहले भी एसटीएफ ने अरवल के एक गांव से भारी मात्रा में हथियार जब्त किए थे। इस कार्रवाई में हथियार तस्कर भी गिरफ्तार किए गए थे।

Find Us on Facebook

Trending News