बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: यूथ कांग्रेस के सदस्यों का महाप्रदर्शन, सदाकत आश्रम से विधानसभा घेराव के लिए निकाले युवा कांग्रेसी

BIHAR NEWS: यूथ कांग्रेस के सदस्यों का महाप्रदर्शन, सदाकत आश्रम से विधानसभा घेराव के लिए निकाले युवा कांग्रेसी

PATNA: पटना में गुरूवार का दिन हंगामे से भरा रहा। सबसे पहले तो विधानसभा के मानसून सत्र में सदन के अंदर पक्ष-विपक्ष के बीच माहौल गरमाया रहा। विधानसभा अध्यक्ष को लगातार सदन को शांत करने के लिए बीच बीच में कठोर होना पड़ रहा था। इसके अलावा गांधी मैदान के जेपी गोलंबर के पास पंचायत वार्ड सचिव संघ का जोरदार प्रदर्शन देखने को मिला। जिसको रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज सहित वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा। अब यूथ कांग्रेस के सदस्य भी सड़क पर उतर गए हैं। 

पटना में युवा कांग्रेस के सदस्य गुरूवार को सड़क पर उतर गए। उन्होनें विधानसभा मार्च निकालने की बात कही, जिसका मुख्य मुद्दा महंगाई, जासूसी, प्रदूषण, रोजगार रहा। इस विषय पर प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीति का खामियाजा देश भुगत रहा है। केंद्र सरकार ने महंगाई बढ़ा दी, बेरोजगारी बढ़ा दी। देश उनसे उम्मीद लगाए बैठा का पीएम राहत देंगे। वहीं पीएम ने राहत देने की बजाए जरूरी चीजों की कीमतें बढ़ाकर लोगों की कमर तोड़ दी। इसके अलावा पेगासस का मुद्दे पर गृहमंत्री अमित शाह देश से माफी मांगे। केंद्र सरकार पेगासस के जरिए विशेष संस्थानों, कुछ विपक्षी नेताओं और सुप्रीम कोर्ट के जजों की जासूसी करा रही है। जिसपर तत्काल रोक लगनी चाहिए। यही नहीं, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि वापस हो। 

वहीं विधानसभा मार्च के लिए निकले युवा कांग्रेस के सदस्यों को राजापुर मैनपुरा इलाके में प्रशासन ने रोक दिया। सभी कार्यकर्ता और नेता धरने पर मैनपुरा इलाके में बैठ गए हैं। यातायात पूरी तरीके से बाधित हो गया है गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

Suggested News