बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS: शहाबुद्दीन के निधन के बाद दिखे राजद विधायक के बगावती सुर, कहा- 'तेजस्वी को नहीं जानते'

BIHAR POLITICS: शहाबुद्दीन के निधन के बाद दिखे राजद विधायक के बगावती सुर, कहा- 'तेजस्वी को नहीं जानते'

DESK: पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन का जीवन से जुड़ी छोटी बड़ी घटनाएं हमेशा सुर्खियों में बनी रही. उनके निधन के बाद भी उनकी चर्चाएं सभी तरफ हैं. दिल्ली में शहाबुद्दीन का निधन कोरोना की वजह से हो गया था. उनके निधन के बाद से ही राजद में कई विधायकों और नेताओं के बगावती सुर देखने को मिल रहे हैं.

राजद के रघुनाथपुर से विधायक हरिशंकर यादव ने बड़ा बयान देकर सभी को चौंका दिया है उनका कहना है कि वह पार्टी सुप्रीमो लालू यादव और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नहीं जानते हैं उन्होंने कहा कि वह शहाबुद्दीन के समर्थक हैं उन्होंने ही मुझे विधायक बनाया है उनके नहीं रहने का महा में गहरा अफसोस और दुख है मैं शहाबुद्दीन और हिना शहाब के परिवार के लिए वफादार हूं और उन्हें किसी अन्य से कोई मतलब नहीं है अगर हिना शहाब राजद छोड़ देती हैं तो वह भी राजद छोड़ देंगे.

शहाबुद्दीन के निधन के बाद से ही उनके परिवार और आरजेडी के बीच तल्खी देखी जा रही है कई लोगों ने कहा कि पार्टी ने समय रहते हैं शहाबुद्दीन का खूब फायदा उठाया और निधन के बाद उनके लिए कुछ नहीं किया यहां तक कि कोई उन्हें देखने भी नहीं आया इसके बाद से ही लगातार राजद में खलबली मची हुई है खासकर सिवान क्षेत्र के नेता कार्यकर्ता और विधायक पार्टी से खफा चल रहे हैं और कई लोगों ने पार्टी छोड़ दी है और छोड़ने का ऐलान भी कर दिया है.


Suggested News