Bihar Politics : विधानसभा अध्यक्ष के लिए की गई टिप्पणी पर बोले नेता प्रतिपक्ष - मर्माहत हूं, फिर बोले - कैसे कैसे लोग मंत्री बन गए है जिन्हें लोकतांत्रिक मर्यादाओं का ज्ञान नहीं?

Bihar Politics : विधानसभा अध्यक्ष के लिए की गई टिप्पणी पर बोले नेता प्रतिपक्ष - मर्माहत हूं,  फिर बोले - कैसे कैसे लोग मंत्री बन गए है जिन्हें लोकतांत्रिक मर्यादाओं का ज्ञान नहीं?

पटना।(Bihar Politics) : बिहार विधानसभा में बुधवार को सदन की कार्यवाही के दौरान (panchayati raj mantri) पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने अध्यक्ष के लिए जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया है, उसको लेकर बिहार की सियासत में नया उबाल आ गया है। विपक्ष मामले को लेकर हमलावर हो गई है और मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विपक्ष ने (bihar vidhan sabha विधानसभा में हुई घटना को सदन का अपमान बताते हुए मंत्री सम्राट चौधरी को घेर लिया है और मांग की है कि वह विधानसभा अध्यक्ष से मांगे। 

नेता प्रतिपक्ष (tejasvi yadav) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा - मर्माहत हूँ। बिहार में सत्ता पक्ष और मंत्री सदन की गरिमा और आसन की महत्ता को तार-तार कर रहे है। सरकार के एक भाजपाई मंत्री अध्यक्ष महोदय की तरफ़ उंगली उठाकर कह रहे है कि व्याकुल मत होईए।ऐसे सदन नहीं चलेगा। कैसे कैसे लोग मंत्री बन गए है जिन्हें लोकतांत्रिक मर्यादाओं का ज्ञान नहीं? 


राजद नेत्री प्रतिमा कुमारी ने कहा बीजेपी और जदयू बौखला गई है ही कारण है कि उनके मंत्री जो है वह आग बबूला हो जा रहे हैं यही चीज सदन के अंदर भी देखा जा रहा है कि जैसे ही जनता के सवाल उठाए जा रहे हैं उनकी कमजोरी जो है वह सामने आ रही है। जैसे ही जनता के सवाल उठाए जा रहे हैं उनकी कमजोरी जो है वह सामने आ रही है तभी एक दूसरे पर हमलावर हैं। अब सम्राट चौधरी को विधानसभा स्पीकर से माफी मांगनी चाहिए हमने आप अपने जीवन में पहली बार ऐसे सदन में होते हुए देखा है और मुझे नहीं लगता है कि यह सही है।


Find Us on Facebook

Trending News