बिहार की बेटी संचिता बसु की फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो हुई रिलीज, टिक टॉक से तय किया साउथ फिल्मों का सफ़र

बिहार की बेटी संचिता बसु की फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो हुई रिलीज, टिक टॉक से तय किया साउथ फिल्मों का सफ़र

BHAGALPUR : संचिता बसु की पहली साउथ फ़िल्म रिलीज हुई है। जिसका नाम फर्स्ट डे फर्स्ट शो है। इसको लेकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें उसने बताया की कैसे टिकटोक से साउथ फ़िल्म का सफर तय किया गया। यह फ़िल्म साउथ के सिनेमाघरों समेत अमेरिका के 150 सिनेमाघरों में यह फ़िल्म देखी जा रही है। इसके साथ ही शिकागो, न्यूयॉर्क, बर्मिंघम में भी रिलीज हुई। 


टिक टॉक से अपनी पहचान बनाकर अब साउथ फ़िल्म के शिखर तक पहुँची। सुपरस्टार चिरंजीवी ने फ़िल्म का प्रोमोशन किया था। लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म के सभी गाने हिट रहे। वहीं लोगों ने पहले दिन इसे खूब पसंद किया है। तेलगु फ़िल्म कर अब संचिता तमिल फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई है। 

संचिता बाशु 24 मार्च 2004 को भागलपुर में जन्म ली थी। मूल रूप से सहरसा के सलखुआ की रहने वाली है। बचपन से भागलपुर में रहना हुआ। फिलहाल वो माउंट कार्मेल में 12 वीं की छात्रा है। 2019 में संचिता ने टिकटोक मे शार्ट वीडियो बनाना शुरू किया। जिसके बाद उसके फैन फॉलोइंग बढ़ते गए। फ़िर जब टिकटोक बैन हुआ तो अन्य कई एप्स व इंस्टाग्राम पर वीडियो डालने लगी। लोगों को सादगी भरा वीडियो काफी पसंद आया। अभी इंस्टाग्राम पर इसके 2.2 मिलियन फॉलोवर है। संचिता को भोजपुरी व बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिले। लेकिन अभी उसने साउथ को चुना। यहां तक पहुँचने में उसकी माँ विना राय ने साथ दी। उसके शार्ट वीडियो उसकी माँ ही बनाती है। 

संचिता ने बताया की वो काफी खुश हैं। पहले उसे डर था। लेकिन साउथ में जो सम्मान मिला। उससे डर खत्म हुआ। माँ ने हमेशा साथ दिया। आगे भी कई और फिल्मों को करना है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दोस्तों का काफी साथ मिला। कई गलत कमेंट्स भी सुनने को मिले। लेकिन उसपर ध्यान नहीं दी।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News