बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार यूनिवर्सिटी मुजफ्फरपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान छात्रों के दो गुटों में जमकर बवाल, लोडेड पिस्टल के साथ 1 गिरफ्तार

बिहार यूनिवर्सिटी मुजफ्फरपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान छात्रों के दो गुटों में जमकर बवाल, लोडेड पिस्टल के साथ 1 गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय का कैंपस एक बार फिर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। सरस्वती पूजा के बाद आज मूर्ति विसर्जन को लेकर आपस में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के बाद तनाव इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से जमकर नारेबाजी होने लगी।

 इसके बाद सूचना पर पहुंची भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पुलिस के कई अधिकारियों ने मोर्चा संभाला और हल्का बल प्रयोग कर सभी छात्रों को खदेड़ा गया।इसके बाद एसपी जयंत कांत द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल लेकर विश्वविद्यालय छात्रावास पीजी 1 और पीजी 3 के कमरे को खंगाला गया। इस दौरान एक छात्र को लोडेड हथियार के साथ पुलिस ने धर दबोचा।

 फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। स्थानीय सूचनाओं के अनुसार कल से ही छात्रों के दोनों गुटों में विवाद चल रहा था और आज विवाद गहराने के बाद पत्थरबाजी के साथ-साथ फायरिंग की भी जानकारी मिली है। 

हालांकि पुलिस ने फायरिंग होने की पुष्टि नहीं की है। जयंत कांत ने कहा कि हालात अब सामान्य है मूर्ति विसर्जन कराया जा रहा है।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट


Suggested News