बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहारी फैन के लिए सोनू सूद ने खरीदी भैंस, कहा- जब बिहार आऊंगा तो एक ग्लास ताजा भैंस का दूध पियूंगा

बिहारी फैन के लिए सोनू सूद ने खरीदी भैंस, कहा- जब बिहार आऊंगा तो एक ग्लास ताजा भैंस का दूध पियूंगा

Desk: लॉकडाउन में लोगों की मदद करके मसीहा बन चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को अपनी नई किक मिल चुकी है और अब वह एक तरह से पूरे वक्त इसी काम में जुट चुके हैं. सोनू लगातार देश विदेश में मौजूद जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बिहार के एक शख्स के लिए भैंस खरीद कर दी जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके किया है.

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके लिखा था कि चंपारण के भोला ने बाढ़ में अपना बेटा और अपनी भैंस खो दी, जो उसकी आमदनी का इकलौता जरिया थी. उसके इस नुकसान की भरपाई सोनू सूद और नीति गोयल के अलावा कोई नहीं कर सकता. उसे एक भैंस उपलब्ध कराइए ताकि वो अपने जीवन यापन के लिए कुछ धन कमा सके और अपने बच्चों का पालन पोषण कर सके.

इसके जवाब में सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं इतना एक्साइटेड अपनी पहली कार खरीदते वक्त भी नहीं था जितना एक्साइटेड मैं तुम्हारे लिए एक नई भैंस खरीदते वक्त हुआ. जब बिहार आऊंगा तो एक ग्लास ताजा भैंस का दूध पियूंगा." सोनू सूद के इस अंदाज पर ढेरों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की है. बता दें कि सोनू सूद ने हाल ही में बताया था कि उन्हें मदद के लिए प्रतिदिन कितने मैसेज आते हैं.




Suggested News