पटना में बाइक चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

पटना में बाइक चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी थाने की पुलिस को बाइक चोरी की बढ़ती वारदात के बीच आज एक बड़ी कामयाबी मिली है. मसौढ़ी के स्टेशन रोड से पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ़्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक शहर के स्टेशन रोड स्थित रेणु प्रेस के सामने मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सरवा गाँव निवासी ललित कुमार अपनी पैशन प्रो मोटरसाइकिल सड़क किनारे लगा कर रेणु प्रेस में काम करने के लिए गए थे. 

किसी ने उनको सूचना दी कि उनके बाइक में कोई युवक चाभी लगाने की कोशिश कर रहा है. मामले को समझते हुए वे दूर से ही चोर की सारी करतूत देखने लगे. जैसे ही चोर बाइक में चाभी लगाने में सफल हो गया और बाइक निकालने लगा. ललित कुमार चोर चोर हल्ला करते हुए अपने बाइक के पास दौड़े और चोर को पकड़ लिया. इससे पहले की चोर कुछ समझ पाता. उसकी पिटाई स्थानीय लोगों द्वारा शुरू हो गई. 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची मसौढ़ी पुलिस चोर को भीड़ से छुड़ा कर अपने साथ थाने ले आई. गिरफ़्तार चोर के पास से बाइक की चाभियों का गुच्छा भी पुलिस ने बरामद किया है. 

चोर की पहचान मसौढ़ी अनुमंडल के धनरुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत डुभारा गाँव निवासी मुकेश कुमार के रुप में हुई है. थाना अध्यक्ष रंजीत रजक ने बताया कि ललित कुमार के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस गिरफ़्तार चोर से लगातार पूछताछ में लगी हुई है ताकि उसके पूरे गैंग का पर्दाफाश हो सके. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News