मसौढ़ी में बाइक और टेंपो की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत, एक अन्य युवक गंभीर घायल

मसौढ़ी में बाइक और टेंपो की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत, एक अन्य युवक गंभीर घायल

पटना. मसौढ़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। ताजा मामला धनरूआ थाना क्षेत्र के पभेड़ी पइन के पास की बताई जा रही है। जहां बाइक और टेंपो में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं दूसरा युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए पहले तो निजी नर्सिंग होम में भेजा गया, जहां से बेहतर इलाज हेतु उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

मृतक युवक की पहचान नालंदा जिले के कराय-पशुराय थाना स्थित बेरथु निवासी अशोक कुमार सिंह के 18 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार उर्फ सुजीत कुमार के रूप में हुई है। वहीं जख्मी युवक की पहचान उसी गांव के टुन्नू कुमार के रूप में हुई है। घायल टुन्नू कुमार की भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। हालांकि टेंपो चालक किसी तरह मौके से फरार होने में सफल हो गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची धनरूआ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक सुजीत कुमार अपने मित्र टुन्नू के साथ शुक्रवार की शाम अपने घर से धनरूआ के पभेड़ी मोड़ पर सब्जी खरीदने के लिए आया था। घर लौटने के क्रम में विपरीत दिशा से आ रहे मालवाहक टेंपो की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मृतक के परिजनों का रो रो-कर बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News