नालंदा में सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

नालंदा में सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

नालंदा. जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के हाईवे पर सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी है, जबकि एक घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि हाईवे पर दो बाइक सवार को एक वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलजा चल रहा है. वहीं हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को लगी, तो मृतक के घर में मातम छा गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि सिलाव थाना क्षेत्र के हाईवे पर दो बाइक सवार जा रहे थे. इस दौरान एक वाहन ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को टक्कर मार दी, जिससे एक की मौत हो गई वहीं एक बुरी तरह जख्मी हो गया है. मृतक की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के पाकी गांव निवासी वीरेंद्र राम का 14 वर्षीय पुत्र विजय कुमार के रूप में की गयी है.

वहीं घायल व्यक्ति की पहचान 18 वर्षीय गोलू कुमार के रूप में की गई है. घायल को इलाज के लिए बिहारशरीफ के नीजि अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. उक्त हादसे के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.



Find Us on Facebook

Trending News