बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सुबह सुबह बाइक सवार अपराधियों का तांडव, सीएसपी लुटने की नाकाम कोशिश, एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा ,दो फरार

मुजफ्फरपुर में सुबह सुबह बाइक सवार अपराधियों का तांडव, सीएसपी लुटने की नाकाम कोशिश, एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा ,दो फरार

मुजफ्फरपुर में सुबह सुबह बाइक सवार अपराधियो ने सीएसपी लुटने की नाकान नाकाम कोशिश की .जिसके बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया.  स्थानीय लोगों ने अपराधी को पकड़ जम कर की पिटाई की तो दो अपराधी गोली बारी करते हुए फरार हो गए. 

 मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के मोहिनी पंचायत के जमीन पेठिया गांव का है. जहां आज अहले सुबह संतोष कुमार जो अपने शिवम मेडिसिन नामक दुकान पर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक का सीएसपी चलाते हैं, वह अपने सीएसपी पर बैठे हुए थे .तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराध कमी वहां पहुंचे और सीएसपी में घुसकर लूटपाट करने लगे .

इस दौरान वहां के स्थानीय लोगों को लूटपाट की भनक लग गई इसके बाद स्थानीय लोगों ने अपराधियों को घेरने का प्रयास किया.स्थानीय लोगों से अपने आप को घिरता देख अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया, बावजूद इसके स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एक अपराध कमी को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी, हालांकि दो अपराध कमी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

 वहीं मामले की सूचना मिलते ही कुढ़नी थाना अध्यक्ष रवि प्रकाश दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के द्वारा पकड़े गए अपराध कमी को हिरासत में लेते हुए स्थानीय लोगों के पीटाई से घायल अपराधी को ईलाज के लिए कुढ़नी पीएचसी में भेज दिया गया है. पुलिस ने मौके से एक खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है .

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा 


Suggested News